Friday, December 2, 2022
spot_img

Latest Posts

‘माँ’ में AP सरकार की शैली का राज.. नेटिज़न्स आग पर हैं!

‘माँ’ में AP सरकार की शैली का राज.. नेटिज़न्स आग पर हैं!

‘माँ’ में AP सरकार की शैली का राज.. नेटिज़न्स आग पर हैं!

हमने यह नहीं देखा कि जब राजा और राज्य होते हैं तो यह कैसा होता है, लेकिन हम इसे कहानियों, फिल्मों और उपन्यासों में देखते हैं। अगर तुम राजा के खिलाफ बोलोगे तो कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। निश्चय ही उनके लिए सजा थी। उन्हें अपनी कठिनाइयों के बारे में बात करने, अपना दर्द व्यक्त करने या रोने तक का मौका नहीं मिलेगा। सोचो कुछ राजा ही ऐसे होते हैं। राजनेताओं का कहना है कि आंध्र प्रदेश सरकार में अभी ऐसी स्थिति है।

जी-आदि

अगर मोशन पिक्चर आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) में भी ऐसी स्थिति को लाया गया तो क्या होगा? मांचू विष्णु की बातें सुनकर ऐसा लगा। मांचू विष्णु ने हाल ही में ‘मा’ के अध्यक्ष चुने जाने के एक साल पूरे होने के मौके पर मीडिया से बात की। साल के अंत में अपनी कार्यकारी टीम की उपलब्धि के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वह नई चीजें करना चाहते हैं। इस क्रम में अनुशासन के नए रूपों को संक्षेप में समझाया गया है। इंडस्ट्री में फुसफुसाहट है कि वे आंध्र प्रदेश की सरकार के समान हैं।

मांचू विष्णु उन्होंने कहा कि यदि अभिनेता और टीम के सदस्य मंच पर काम करते हैं या ‘मा’ के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, तो उनकी सदस्यता स्थायी रूप से रद्द कर दी जाएगी। इसको लेकर अब एक छोटी सी चिंता सामने आने लगी है. क्या विष्णु का मतलब यह है कि ‘मा’ पर कोई समस्या नहीं है, परिषद के सदस्यों के निर्णय की परवाह किए बिना… कुछ भी मत मांगो, शिकायत मत करो, आपत्ति मत करो? कुछ लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन इस संबंध में ‘हमारे’ सदस्य क्या कहते हैं, यह दूसरी बात है।

चिरंजीवी पहले भी इसी तरह से बोल चुके हैं। ‘अच्छे माइक से बोलो.. कान से बोलो’. अब यही विष्णु और मोहन बाबू कह रहे हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि मांचू विष्णु की सदस्यता रद्द कर दी जाएगी. पिछले चुनावों में ऐसे कई पद हैं। विष्णु पैनल की ओर से भी ऐसे ही पोस्ट और आपत्तियां हैं। देखते हैं कि पुराने लोगों के खिलाफ कार्रवाई होती है या नहीं।

Janaseva News
Home
Pinkvilla News News
Bollywood News
Tollywood News
Entertainment News

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.