Friday, December 2, 2022
spot_img

Latest Posts

थोडेलू मूवी समीक्षा और रेटिंग

थोडेलू मूवी समीक्षा और रेटिंग

थोडेलू मूवी समीक्षा और रेटिंग

छवि समीक्षा: थोडेल

विज्ञापन

प्रबंधक: अमर कौशिक

निर्माता: दिनेश

संगीत: सचिन-जिगर

मुख्य अभिनेता: वरुण धवन, दीपक डोबरियाल, कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी, पालिन कबाक, सौरभ शुक्ला

रिलीज़ की तारीख: 25 नवंबर, 2022

रेटिंग: 2.5/5

थोडेलू फिल्म समीक्षा: मुख्य अभिनेता वरुण धवन और कृति सनोन भेड़िया को तेलुगु में थोडेलु के रूप में डब किया गया है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज तेलुगु में एक साथ रिलीज हुई। थोडेलू की कहानी देखें।

कहानी: एक युवा इंजीनियर भास्कर (वरुण धवन) सुदूर इलाके में सड़क बनाने के लिए अरुणाचल के जंगल में आता है। जंगल में भेड़िया भास्कर पर हमला करता है और उसे काट लेता है। उस भेड़िये के काटने से भास्कर हर रात भेड़िये में बदल जाता है। भास्कर को भेड़िये ने क्यों काटा? क्या फिर भास्कर एक आम आदमी बन जाएगा? पशु चिकित्सक अनिका (कृति सनन) भास्कर से कैसे मिलेंगी? क्या वह भास्कर को ठीक होने में मदद करेगी? इन उत्तरों को पाने के लिए, सिल्वर स्क्रीन पर थोडेलू फिल्म देखनी चाहिए।

प्लस मार्क:

· कास्टिंग

· प्रदर्शन

· फिल्मांकन

वरुण धवन

· अभिषेक बनर्जी

· दृश्यात्मक प्रभाव

माइनस पॉइंट:

· आलोचक मैं कहता हूँ

· मुख्य अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री

प्रदर्शन: इस थोडेलू फिल्म में वरुण धवन का प्रदर्शन विशेष उल्लेख के योग्य है। एक सामान्य आदमी की तरह अभिनय करते हुए और एक वेयरवोल्फ में बदलते हुए, उसका प्रदर्शन आश्चर्यजनक है। बदलते भेड़िये के रूप में सर्वश्रेष्ठ वरुण। यह कहा जाना चाहिए कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने शरीर में बहुत मेहनत की है। वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं। डॉक्टर अनिका के रूप में कृति सेनन ठीक हैं। गाने में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अभिषेक बनर्जी का प्रदर्शन, जो सभी तेलुगु दर्शकों को पातालोक के माध्यम से जानते हैं, इस फिल्म का एक और आकर्षण है। उनकी कॉमेडी टाइमिंग बेहतरीन है। इनके अलावा मुख्य भूमिका निभाने वाले दीपक डोब्बिरियाल और पॉलिन कबाक ठीक हैं। पालिन कबाक वरुण और अभिषेक के लिए एक बढ़िया जोड़ी है। उन्हें पूर्वोत्तर की आवाज़ के रूप में प्रस्तुत करते हुए, पॉलिन कबाक ने हास्य और नाटक दोनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

कौशल: जब थोडेलू के इंजीनियरिंग विभाग की बात आती है, तो निर्देशक अमर कौशिक ने एक दिलचस्प कहानी उठाई है। उसे आज के आधुनिक समय के अनुरूप अपने ही अंदाज में बताने पर मजबूर होना पड़ा और वह सफल हो गया। कुछ अटपटे और अतार्किक दृश्य लग रहे थे, लेकिन कुल मिलाकर अमर कौशिक ने छाप छोड़ी। कहानी भी नीरेन भट्ट ने लिखी है। सचिन जिगर द्वारा गाए गए गाने बहुत अच्छे हैं। तुमकेश्वरी फिल्म के लिए एक प्लस पॉइंट है। जिष्णु भट्टाचार्जी के सिनेमाई काम ने फिल्म को अगले स्तर पर ले लिया है। चूंकि फिल्म का मुख्य भाग जंगल में शूट किया गया था, इसलिए जिष्णु सभी को अपना कैमरा वर्क दिखाकर प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। वीएफएक्स के लिए विशेष उल्लेख की आवश्यकता है। वीएफएक्स भी उत्कृष्ट है और थोडेलू के दृश्य अच्छे हैं। समृद्ध उत्पादन मूल्य।

विश्लेषण: थोडेलू जो वादा करता है, उत्तम दर्जे का वीएफएक्स, कुछ डराता है और एक अच्छा कलाकार प्रदर्शन प्रदान करता है। पहला भाग बेहद आकर्षक है और दूसरा भाग लंबा लगता है ।

Janaseva News
Home
Pinkvilla News News
Bollywood News
Tollywood News
Entertainment News

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.